Vivo V40 Pro 5G full review in hindi | Vivo V40 Pro 5G price in india

Vivo V40 Pro 5G full review in hindi > दोस्तों, अगर आप एक नया मोबाइल फोन लेने की सोच रहे हैं और एक 5G मोबाइल लेना चाहते हैं जिसमें रैम और स्टोरेज काफी अच्छी हो, और उसकी कैमरा क्वालिटी भी शानदार हो, तो हम आपके लिए लेकर आए हैं Vivo V40 Pro 5G मोबाइल।

यह मोबाइल अपने शानदार लुक और फीचर्स के कारण मार्केट में आने से पहले ही बुकिंग हो चुका है । यह मोबाइल आपको ₹45,000 से ₹49,000 के बीच देखने को मिल जाएगा। इस मोबाइल में आपको 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलती है, और इसमें स्टाइलिश कैमरा सेटअप भी है जिससे आप हाई-डेफिनिशन फोटो खींच सकते हैं।

Vivo V40 Pro डिजाइन और डिस्प्ले

इस मोबाइल में 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 3200× 1440 पिक्सल है। इसके अलावा, इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है, जो बेहद स्मूथ और साफ फोटो देता  है। इस मोबाइल के डिजाइन की बात करें तो, इसमें फ्रंट स्क्रीन के चारों ओर पतले बेजल्स के साथ हल्के कर्व्स दिए गए हैं, जो एक प्रीमियम फील प्रदान करते हैं। बैक पैनल की बात करें तो, इसमें ग्लास और सैटिन फिनिश के साथ चिकना और आकर्षक बैक पैनल दिया गया है, जो उंगलियों के निशान को hide करता  है और देखने में काफी आकर्षक लगता है।

Vivo V40 Pro कैमरा

Related Posts

Leave a Comment